Monday 12 September 2016

Veg. Jokes

https://www.facebook.com/Hindi-Sad-Shayari-Jokes-1744395272482414/

 HINDI SAD SHAYARI & JOKES के पेज को LIKE करें I

https://www.facebook.com/Hindi-Sad-Shayari-Jokes-1744395272482414/


Veg Jokes
******************************************************** 
चलते हुए भारतीय ट्रेने इतना हिलती है कि लेट्रिन में चेन से बंधे लौटे के साथ साथ एक चेन यात्रियों को भी देनी चाहिए ताकि वो चैन से हग सके।

*************************************************************************************
एक लड़की बड़ी परेशान सी लग रही थी
डॉक्टर – क्या बीमारी है तुमको
लड़की – मेरा दिल का ऑपरेशन हुआ था
तब से मुझे लड़के अच्छे नहीं लगते

डॉक्टर – क्या अच्छा लगता है तुम्हे
लड़की – मुझे तो लड़कियाँ अच्छी लगने लगी हैं
ऐसा क्यों ?

डॉक्टर – क्योंकि तुम्हें आवारा लड़के का दिल लगाया गया है 
लड़की बेहोश 


 ***********************************************************************************
संता बाबा के पास गया
संता – बाबा मैं बड़ा परेशान हूँ
बाबा – क्या हुआ बच्चा ?
संता – रोज रात को सपने में एक डायन आती है
बाबा – रात को किसके साथ सोते हो ?
संता – बीबी के साथ
बाबा – गले में विद्या बालन का लॉकेट डालो
कृपा आनी शुरू हो जाएगी


***********************************************************************************

संता अपनी पड़ोस की औरत को किस
कर रहा था

लड़की – एक और करो ना
संता – नहीं डर लग रहा है
तुम्हारा पति बंता ना आ जाये

लड़की – अरे नहीं आएगा
संता – क्यों
लड़की – वो तुम्हारे घर में तुम्हारी बीवी
को प्यार कर रहा है
संता बेहोश 


 **********************************************************************************

लड़की स्कूल में लेट आयी
मास्टर – कहाँ गयी थी
लड़की – वेलेंटाइन डे मना रही थी
मास्टर – ये वेलेंटाइन डे अंग्रेजों की देन है
हमें इसे नहीं मनाना चाहिए

लड़की – ट्रेन भी तो अंग्रेजों की देन है
तो उसमें बैठ के क्यों जाते हो


**********************************************************************************

राहुल – कोई मजेदार बात सुना ना
आलिया – पता है बचपन में मैं छत
से नीचे गिर गयी थी

राहुल गाँधी – क्या ?
फिर तू बच गयी या मर गयी थी

आलिया – मुझे क्या पता यार
मैं तो बहुत छोटी थी 

राहुल – ओह हाँ
मैं तो भूल ही गया था…


**********************************************************************************

एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मंदिर गया
लड़का पंडित जी को हाथ दिखाने लगा
लड़का – पंडित जी मैं बहुत परेशान हूँ
पंडित – क्या हुआ बच्चा ?
लड़का – मेरा मन पूजा में नहीं लगता
पंडित – ठीक है तुम जाओ
और इस पूजा (गर्लफ्रेंड) को यही छोड़ जाओ
क्या पता मेरा मन लग जाये...


 ***********************************************************************************

पप्पू सड़क पे एक पुड़िया लेके खड़ा था और उसके पीछे लम्बी लाइन लगी थी
एक आदमी वहां से गुजरा
आदमी – क्या बात है भाई इस पुड़िया में क्या है
पप्पू – इस पुड़िया में जहर है
जिसे खाते ही मेरी बीवी मर गयी

आदमी – भाई ये पुड़िया से थोड़ा जहर मुझे दे दो
पप्पू – ठीक है जाओ लाइन में सबसे पीछे लग जाओ...

**********************************************************************************

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Powered by Blogger.